CM के नेतृत्व में सरकार ने गरीबों का सहारा बनने का काम किया: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
CM के नेतृत्व में सरकार ने गरीबों का सहारा बनने का काम किया: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
Share:

भोपाल: प्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमण का कहर कम हो चुका है। ऐसे में बीते सोमवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक के दौरान उन्होंने कोरोना सहित अन्य मुद्दों पर मंथन किया था। वहीं इस बैठक के बाद मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बयान सामने आया है।

जी दरअसल उन्होंने अपने बयान में बैठक के बारे में बताया है। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने बयान में कहा, ''मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हम उन गरीबों, बेसहारा बच्चों का सहारा बनने का काम मध्यप्रदेश सरकार कर रही है। कोरोना महामारी में कई बच्चों का सहारा छिना सरकार ने फैसला किया कि हम उन बच्चों का भरण-पोषण करेंगे। इन बच्चों के लिए कार्ययोजना बन रही है।'' इसी के साथ उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा- ''मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश सरकार ने गरीबों का सहारा बनने का काम किया है वही मंथन बैठक में शासकीय योजनाओं का गरीबों को कैसे लाभ मिले इस पर भी विचार किया गया।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- ''कोरोना के संक्रमण से मध्यप्रदेश को बचाने में जैसा काम हुआ है उसके लिए मुख्यमंत्री को बधाई देते हैं। वही तीसरी लहर को कैसे न आने दें इस पर चर्चा हुई है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भोपाल, इंदौर, रीवा, जबलपुर और सागर के मेडिकल कॉलेजों में 1500 एलपीएम क्षमता के पांच पीएसए ऑक्सीजन प्लांट जल्द तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

टिकटॉक का ‘बादशाह’ कहलाता है यह 21 साल का लड़का, जानिए है कौन?

देश में 75 दिन बाद दर्ज हुए सबसे कम कोरोना केस, रिकवरी रेट भी बढ़ा

राखी सावंत ने इंडियन आइडल के स्टेज पर लगाई आग, धमाकेदार लावणी डांस कर लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -