ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने किया यह बड़ा दावा, कहा - नहीं हो रही किसी भी क्षेत्र में बिजली की कटौती

जबलपुर/ब्यूरो। बिजली की निरंतर आपूर्ति के लिए प्रदेश सरकार गंभीर है और यही वजह है कि प्रदेश की जनता का बिजली महकमे पर भरोसा बढ़ता जा रहा है। मौजूदा समय में अगर कुछ देर के लिए बिजली चली भी जाती है तो लोगों को यह उम्मीद रहती है कि कुछ ही पलों के बाद बिजली की आपूर्ति शुरू हो जाएगी। 

 साल 2002 और 2003 के दौर में पूरा प्रदेश अंधकार में डूबा रहता था जिसे लोग आज भी नहीं भूले हैं। यह दावा किया है प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जबलपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि मध्य प्रदेश में मांग के मुताबिक ही बिजली की आपूर्ति हो रही है किसी भी क्षेत्र में बिजली की कटौती नहीं की जा रही है और यदि इस काम में किसी के द्वारा गफलत की जाती है तो सरकार उस पर कार्यवाही भी करती है। 

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने दावा किया है कि प्रदेश सरकार बिजली उपभोक्ताओं किसानों और अन्य क्षेत्रों के उपभोक्ताओं को 21000 करोड़ की सब्सिडी देती है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा उन्होंने इस यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा का नाम दिया है।

थाना कोतवाली पुलिस को मिली बडी सफलता, हाईवे पर चोरी व लूट करने वाले आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचे

पार हुई क्रूरता की हदें! छात्र को घसीट-घसीटकर शिक्षक ने मारे लात घूंसे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की स्मृति को चिरस्थायी बनाने के लिए सीएम ने की महत्वपूर्ण घोषणा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -