अगर आप करते हैं व्यायाम तो ऊर्जावान बने रहने के लिए जरूर पीएं यर ड्रिंक्स
अगर आप करते हैं व्यायाम तो ऊर्जावान बने रहने के लिए जरूर पीएं यर ड्रिंक्स
Share:

आजकल सभी को अपनी बॉडी बनाने का शौक चढ़ा है. खुद को कूल और सेक्सी दिखाने के लिए अक्सर लोग व्यायाम करते हैं और खूब पसीना बहते हैं ताकि वो फिट रहे और बॉडी हॉट बनी रहे. लेकिन ऊर्जावान बने रहने के लिए आपको कुछ ड्रिंक्स भी लेने की जरूरत होती है जिससे आपकी सेहत और बॉडी अच्छी बनी रहे. तो आज  हम आपको ऐसे ही कुछ ड्रिंक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप व्यायाम के दौरान पी सकते हैं और जो भी व्यायाम करता है उसे पीना ही चाहिए. आइये बता देते हैं. 

गाजर और संतरे का ड्रिंक: अगर आप अपनी सुबह ऊर्जावान बनाना चाहते हैं तो गाजर और संतरे का जूस निकाल कर पिएं. इस पेय पदार्थ में विटामिन सी, ई की भरमार होगी. इससे आपको पूरे दिन शक्ति महसूस होगी. साथ ही आपको थकान भी नहीं होगी.

चॉकलेट ड्रिंक: चॉकलेट में प्राकृतिक रूप से कैफीन पड़ा हुआ होता है, इसीलिए इससे आने वाली महक आपको इसे पीने के लिए मजबूर कर देती है. इस ड्रिंक में सुगह मिलाने की जरूरत नहीं होती है इसमें फलों की सुगर ही बनी रहती है. इसकी ठंडक भरी महक आपको तरोताजा कर देगी.

व्‍हीटग्रास और बनाना ड्रिंक: व्‍हीटग्रास को कई सालों से स्‍वास्‍थ्‍यवर्धक ड्रिंक माना जाता है क्‍योंकि इससे शरीर को बहुत ऊर्जा मिलती है. अगर इसे पके हुए केले के साथ फेंट लें और तब पिएं तो यह ज्‍यादा लाभ देगा.

छिलके निकालकर कभी ना खाएं फल, ये होंगे नुकसान

ये 4 तरीके आपकी आँखों की परेशानी को कर सकते हैं दूर

मकड़ी के काटने पर करें देसी इलाज, तुरंत होगा ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -