टीवी की नागिन ने किया अपने एक्स के बारे में खुलासा, किसी और से भी थे सम्बन्ध

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन कही जाने वाली अदा खान ने हाल ही में अपने बारे में अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में कुछ खुलासे किए हैं. जी हाँ, हाल ही में अदा ने अपने निजी सम्बन्धो के बारे में खुलकर बात की और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में बताया. अदा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया था, वह कई समय तक टीवी एक्टर अंकित गेरा के साथ रिलेशन में रही थी लेकिन कुछ समय बाद उन्हें जो खबर पता चली उसे सुनते ही वह हैरान रह गई. जी दअसल में अंकित उनके साथ ही एक और एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे.

अदा को एक बार इस बात की भनक लगी कि अंकित उनके साथ ही अपनी को-स्टार रूपा त्यागी के साथ भी संबंध बना चुके हैं और वह उनके साथ भी रिलेशन में है. इस बात की खबर लगते ही अदा ने रिश्ता खत्म कर दिया और उन्हें बहुत दुःख हुआ कि उनके बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहे थे. अदा ने प्यार के बारे में बात कि और बताया कि प्यार को लेकर उनके अतीत से जुड़े कई बुरे अनुभव ही रहे हैं और उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा देकर उनका प्यार से विशवास उठा दिया था.

कई समय तक अदा ने अंकित को माफ़ भी किया लेकिन एक बार ऐसी कंडीशन आ गई कि अदा को अंकित को छोड़ना पड़ा. आप सभी को याद ही होगा कि अदा के पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका ने भी अपने एक्स के बारे में बात की थी और कई खुलासे किए थे.

गर्लफ्रेंड से प्यार जताने के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपनाया ये तरीका

लोगों को पसंद नहीं आया कुंडली भाग्य की अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज

लिपलॉक का इतना शोक की किसिंग इंस्टाग्राम अकाउंट ही बना डाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -