उत्तर प्रदेश में धर्म और जाती को देखकर हो रहे एनकाउंटर: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज
उत्तर प्रदेश में धर्म और जाती को देखकर हो रहे एनकाउंटर: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज
Share:

गाजियाबाद: यूपी के पूर्व MLC जितेंद्र यादव के भाई के देहांत पर गाजियाबाद पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने बोला है कि योगी आदित्यनाथ की गवर्नमेंट में जाति और धर्म देखकर लोगों का एनकाउंटर होने लगे है. उन्होंने इल्जाम लगा दिया है कि एक जाति विशेष के लोगों की गुंडई चरम पर आ चुकी है, लेकिन जनता अब समझ गई है. इस वक़्त हो रहे निकाय चुनाव में ही गवर्नमेंट को जनता का जवाब भी मिल जाएगा.

इसी क्रम में विकास कार्यों पर बात करते हुए सपा प्रमुख ने बोला है कि जब से ये गवर्नमेंट आई है, एक भी नया काम शुरू नहीं कराया गया है. उन्होंने कहा कि यह गवर्नमेंट उनके द्वारा शुरू कराई गई विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं का नाम बदलकर फीते काट रही है. वहीं किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास भी कर रहे है. बोला है कि इनके द्वारा छोड़े गए साड़ों से केवल किसान ही नहीं, पूरे प्रदेश की जनता परेशान है.

गांव तो गांव शहर में भी ये साड़ सड़कों पर बैठे हुए दिखाई देते है. इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. पूर्व सीएम अखिलेश यादव यहां पूर्व MLC जितेंद्र यादव के भाई के निधन की सूचना पर शास्त्री नगर स्थित उनकी आवास पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच गए थे. तकरीबन 45 मिनट तक यहां ठहरने के दौरान उन्होंने मीडिया से भी वार्ता. साथ ही उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने को कोशिश की है.

उन्होंने समाजवादी पार्टी की मेयर प्रत्याशी पूनम यादव के लिए भारी बहुमत जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं से मांग की है. बोला है कि वह ईमानदार है और जनता के लिए हमेशा उपलब्ध होने वाली है. इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को तन मन धन से उनकी सहायता करते हुए इस सीट पर जीत दिलानी चाहिए. खबरों का कहना है पूनम यादव बसपा नेता सिकंदर यादव की पत्नी हैं. हालांकि सपा के टिकट पर गाजियाबाद नगर निगम में मेयर पद की प्रत्याशी हैं.

कर्नाटक में चुनाव प्रचार छोड़ डोसा बनाती हुई दिखाई दी प्रियंका गांधी

'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', हुबली में गरजे येदियुरप्पा

कर्नाटक चुनाव प्रचार के बीच बोले सीएम योगी- "भगवान राम यूपी से तो कर्नाटक से हनुमान..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -