कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में जारी अमरनाथ यात्रा के बीच उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बड़ी मुठभेड़ की खबर है। दरअसल, सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त कार्रवाई में दो आतंकियों को घेरा गया है। दोनों के बीच मुठभेड जारी है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सेना के बारामुला में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस की टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान छुपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी की जिसका मुंहतोड़ जवाब जवानों ने दिया. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.  इस कार्रवाई के दौरान ही आतंकियों ने जवानों पर भारी गोलाबारी की। 

गौरतलब है कि इससे पहले यानी मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया। आतंकी का नाम बशीर अहमद है। लिस सूत्रों का कहना है कि घाटी में भारी बारिश को देखते हुये आतंकी सीमापार से बड़ी संख्या में घुसपैठ की कोशिशों में लगे हैं.  सोपोर में इससे पहले भी मुठभेड़ों के दौरान उपद्रवी ऑपरेशन में खलल डालते रहे हैं, ऐसे में किसी भी अफवाह को रोकने और कानून व्यवस्था के लिहाज से यहां इंटरनेट सेवाओं को भी बंद किया गया है। 

कुलभूषण जाधव केस में आज फैसला सुनाएगा इंटरनेशनल कोर्ट

आईओसी और एयर इंडिया के बीच का गतिरोध खत्म, इस कारण था मतभेद

सुप्रीम कोर्ट को कल मिलेगी 885 करोड़ से बनी नई बिल्डिंग, राष्ट्रपति कोविंद करेंगे उद्घाटन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -