जम्मू-कश्मीर : बड़गाम एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर. पिछले काफी दिनों से पाकिस्तान लगातार ही जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता फैलाने की कोशिशों में जुटा हुआ है. लेकिन हर बार ही सुरक्षाबल उसकी इन सभी कोशिशों पर पानी फेरते आए हैं.गुरुवार सुबह ही राज्य के बड़गाम में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया है. आज सुबह ही बड़गाम के जग्गू अरिजल इलाके में 2-3 आतंकी छिपे होने की सुचना सुरक्षाबलों को मिली थी और उन्होंने इसके बाद से ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. सेना ने सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया था.

जम्मू : आर्मी कैंप पर एक और आतंकी हमला, बदला लेने के लिए सेना तैयार

आपको बता दें इससे पहले मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल में हुई भीषण मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी को मार गिराया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर सहित थे. मुठभेड़ के बाद एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गई थी. जानकारी के लिए बता दें इस ऑपरेशन में 42 राष्ट्रीय राइफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे.

जम्मू कश्मीर: पत्थरबाज़ी में शहीद हुआ 22 वर्षीय भारतीय जवान, पीछे छोड़ गया बड़ा सवाल

गौरतलब है कि शनिवार की शाम को ही बडगाम जिले में चारशरीफ के चरवानी इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) को गोली मार दी गई थी. इस हमले में पुलिस अफसर गंभीर रूप से घायल हो गए थे जसके बाद एसपीओ को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले गुरुवार को ही दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में आतंकवादियों की ओर से स्नाइपर राइफल से किए गए हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था. आतंकवादियों ने ये हमला लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग 9 बजे के करीब किया था.

जम्मू कश्मीर: जैश के चीफ 'मसूद अज़हर' के भतीजे सहित दो आतंकी ढेर

भारत का पाक को मुंहतोड़ जवाब, कई पाक चौकियां नष्ट

जम्मू कश्मीर: घर लौटते एक पुलिसकर्मी पर आतंकियों ने किया हमला, जवान शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -