वाराणसी में 2 कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर, दरोगा को गोली मारकर लूटी थी पिस्टल
वाराणसी में 2 कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर, दरोगा को गोली मारकर लूटी थी पिस्टल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर आज यानी सोमवार (21 नवंबर) तड़के एनकाउंटर में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने दो बदमाशों को ढेर कर दिया। बदमाशों के कब्जे से विगत आठ नवंबर को रोहनिया के दरेखू में लक्सा थाने के दरोगा अजय यादव को गोली मारकर लूटी गई 9MM की पिस्टल बरामद हुई है। इस आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि यही बदमाश लूटकांड में शामिल थे। 

हालांकि, एनकाउंटर के दौरान तीसरा बदमाश चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। इस घटना में सिपाही शिवबाबू को भी गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, बदमाशों के बड़ागांव क्षेत्र से होकर भागने की जानकारी मिली थी। इस इनपुट पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के वाजिदपुर भेलखा मोड़ के नजदीक बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी, क्राइम ब्रांच की टीम तैनात थी। वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली जा रही थी। इसी बीच बाइक से तीन युवक आते दिखे। 

जिन्हे रोकते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने जानकारी दी है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश ढेर हो गये, जबकि एक फरार हो गया। उसकी खोजबीन की जा रही है। जबकि एनकाउंटर में घायल बदमाशों को अस्पताल भेजा गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बदमाशों के पास से एक बाइक, लूटी गई 9MM की ब्रोविंग पिस्टल, 32 बोर की ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुई है। फ़िलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  

टेरर फंडिंग केस में अरेस्ट हुआ पंजाब यूनिवर्सिटी का छात्र, प्रदीप सिंह हत्याकांड से जुड़े तार

'कांग्रेस नेताओं के बारे में झूठ बोलना बंद कर दे भाजपा-RSS तो हम भी..', जानिए क्या बोले जयराम रमेश ?

सीवी रमन: विज्ञान में 'नोबेल पुरस्कार' जीतने वाले पहले एशियाई वैज्ञानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -