नाका पार्टी पर आतंकियों ने बोला हमला, 1 जवान ने गवाई अपनी जान
नाका पार्टी पर आतंकियों ने बोला हमला, 1 जवान ने गवाई अपनी जान
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के लावेपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है. वहीं इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान ने होनी जान गवा दी. और वहीं तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. सैन्य सूत्रों कि माने तो श्रीनगर में नाका पार्टी चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक कार में मौजूद तीन आतंकियों ने खुद को फंसता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया. वहीं जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए हैं. मगर अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. उधर आज अनुच्छेद 370 हटने के छह महीने पूरे होने कि वजह से पूरी घाटी में बंद का माहौल बना हुआ है. वहीं इसके चलते पूरे प्रदेश में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. 

घाटी में फिर माहौल खराब करने की साजिश, पोस्टर चस्पा: वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि घाटी में एक बार फिर माहौल को खराब करने की साजिश के तहत सौरा इलाके में पोस्टर चस्पा किए गए हैं. इसके तहत 5 फरवरी को पूरी घाटी में दुकानें बंद रखने को कहा गया है. पोस्टर में कहा गया है कि पाकिस्तान समेत कई मुल्कों की ओर से 5 फरवरी को कश्मीर के समर्थन में प्रदर्शन किया जाएगा. चेताया गया कि यदि किसी ने दुकान खोलीं तो उसे नुकसान भुगतना पड़ सकता है. हालांकि, पुलिस ने पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है. 

आतंकियों की घुसपैठ कराना असली मकसद: जंहा यह भी कहा जा रहा है पुंछ में बीते मंगलवार यानी 4 फरवरी 2020 की सुबह से खराब चल रहे मौसम के बीच पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ कराने की मंशा से सैन्य चौकियों और ग्रामीण क्षेत्रों के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलाबारी की. चौकस सेना की जोरदार जवाबी कार्रवाई के चलते पाकिस्तान का नापाक मंसूबा सफल नहीं हो पाया.

त्राल में चला कासो: आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर मंगलवार की रात दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान (कासो) चलाया. त्राल के अमलार इलाके के खांडे मोहल्ले में आतंकियों की सूचना पर 42 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा एसओजी ने घेरेबंदी कर घर-घर तलाशी ली. देर रात तक आपरेशन जारी रहा.  

उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -