जम्मू कश्मीर के राजौरी में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को घेरा
जम्मू कश्मीर के राजौरी में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को घेरा
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो चुका है. जानकारी के अनुसार, वन क्षेत्र में 3 से 4 आतंकी छिपे हुए हैं और दोनों ओर से फायरिंग हो रही है. आतंकियों की हर एक गोली का सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इसी इलाके में छह अगस्त को पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

राजौरी में 6 अगस्त को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हो गया था. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया था कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने जिले के थानामंडी वन क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. सुरक्षाबलों के आतंकवादियों तक पहुंचने के बाद एनकाउंटर शुरू हो गया था. वहीं, 12 अगस्त को कुलगाम जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के काफिले पर फायरिंग के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी समेत तीन लोग घायल हो गए थे. 

अधिकारियों ने बताया था कि BSF के काफिले पर जिस वक़्त हमला हुआ था, उस समय वह काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. उन्होंने बताया था कि आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में काजीगुंड क्षेत्र के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर BSF के काफिले पर फायरिंग की थी.

भारत के सबसे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री है हिमंत बिस्वा सरमा: सर्वेक्षण

पीयूष गोयल ने आज विभिन्न निर्यात संवर्धन परिषदों के नेताओं के साथ की बैठक

'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -