जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, सुबह से एनकाउंटर जारी

श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को एक बार फिर से एनकाउंटर शुरू हो गया है. यह एनकाउंटर बारामूला के सोपोर केे वारपोरा गांव में चल रहा है. बताया जा रहा है इलाके में सुरक्षा बलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. सुरक्षा बलों ने एहतियात के तौर पर क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. साथ ही पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है.

ईपीएफओ ने प्रोविडेंट फंड पर बढ़ाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्ट

उल्लेखनीय है कि सोमवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को 16 घंटे चले एक एनकाउंटर में 14 फरवरी को CRPF काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के मास्टरमाइंड आतंकवादी ‘कामरान’ समेत जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे, जबकि सेना के एक मेजर और चार सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे.

यहां आज ही कर दें आवेदन, हर माह मिलेगी 83 हजार रु सैलरी

पुलवामा के पिंगलान क्षेत्र में हुए इस एनकाउंटर में गोली लगने से एक भारतीय नागरिक भी मारा गया था. वहीं इसमें पुलिस उप महानिरीक्षक (दक्षिण कश्मीर) अमित कुमार, एक ब्रिगेडियर, एक लेफ्टिनेंट कर्नल, एक मेजर और यह अभियान संचालित करने वाली आर्मी यूनिट के चार अन्य जवान जख्मी हो गए थे. आपको बता दें कि 14 फरवरी को CRPF के काफिले से जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरा अपना वाहन भिड़ा दिया था. उस हमले में 44 जवान शहीद हो गए थे. उक्त आतंकवादी हमले की पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

खबरें और भी:-

यहां मिलेगी 24 हजार रु सैलरी , इस तरह से करें अप्लाई

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी उछाल, यह है आज के भाव

डॉलर के मुकाबले चार पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -