जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 1 आतंकी हुआ ढेर

Jul 05 2019 01:15 PM
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 1 आतंकी हुआ ढेर

शोपियां : जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को सेना आने ढेर कर दिया है. मुठभेड़ में मारा गया आतंकी शोपियां के नरबानी इलाके में स्थिति एक सेब के बाग में छिपा हुआ पाया गया था और मौके पर दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका भी जाहिर हुई है. जिनके साथ, सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है. 

फ़िलहाल मारे गए आतंकी का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है. सुरक्षाबलों की माने तो, मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन कर मारे गए आतंकियों का शव बरामद होगा. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो घाटी में दहशतगर्दों के खिलाफ जारी ऑपरेशन ऑल आउट से बचने के लिए कुछ आतंकियों द्वारा शोपियां इलाके स्थिति एक सेब के बाग में पनाह ली गई थी. शुक्रवार सुबह इन आतंकियों की भनक मिलने के बाद राष्‍ट्रीय राइफल्‍स, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड रवाना हुआ और एक आतंकी को जवानों ने ढेर कर दिया.

बताया जा रहा है कि सेना ने सेब के बाग की घेरे बंदी करने के बाद आतंकियों की खोज में सर्च ऑपरेशन जारी किया और सेना को इसमें सफलता भी मिली. इसऑपरेशन से जुड़े वरिष्‍ठ अधिकारी ने खा है कि कि खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाकर आतंकियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई थी. बावजूद इसके, सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों से सरेंडर करने की अपील की गई है. 

Budget 2019 : निवेशों की उम्मीदों पर पानी फिरा, शुरूआती उछाल से सेंसेक्स 150 अंक गिरा

राजस्थान: सरकारी स्कूल ने किया शिक्षा विभाग के आदेशों का उल्लंघन, 150 बच्चों को एकसाथ थमाई TC

देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा है जो जवान, उसी के घर से चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान

पीएम मोदी की नाराज़गी के बाद आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस