जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान दो आंतकियों के मारे जाने की जानकारी मिली है। जानकारी के अनुसार मुठभेड़ शोपियां के मोलु चित्रगाम में शुरू हुई है। सूत्रों का कहना है कि मौके से एक आतंकी का शव भी बरामद हुआ है। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं की सकी है।

पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

इस तरह किया हमला 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में नेशनल कांफ्रेंस के नेता के घर पर आतंकियों द्वारा ग्रेनेड से हमला किया गया था। आतंकियों ने न केवल नेशनल कांफ्रेंस नेता मोहिद्दीन मीर के मुर्रन में घर पर ग्रेनेड से हमला किया बल्कि उसके बाद फायरिंग भी की। यह पहली बार नहीं है जब आंतकियों ने किसी राजनेता के घर को निशाना बनाया हो। इससे पहले दहशतगर्दों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलाना में कांग्रेस नेता उमर जान के घर पर भी ग्रेनेड से हमला किया था। हालांकि इस हमले के दौरान वे घर पर मौजूद नहीं थे। 

रांची में जंगली हाथी के कुचले जाने से चार की मौत

बताया जा रहा है कि अलगाववादी और आतंकी संगठन आतंकी जाकिर मूसा की मौत से बौखलाए हुए हैं। इसलिए घाटी में ऐसी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। आतंकी गतिविधियां तेज होते देख तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। वहीं अलगाववादी और आतंकी संगठन अमरनाथ यात्रा में भी खलल डालने की फिराक में हैं। आगामी 1 जुलाई से श्री अमरनाथ यात्रा आरंभ होगी। ऐसे में अनंतनाग से लेकर श्रीनगर तक रास्ता काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। 

केदारनाथ में श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या देख, दर्शन के समय में किया गया बदलाव

हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, टेंपो और कार की भिड़ंत में चालक समेत महिला यात्री की मौत

मुंबई के नालासोपारा की 25 दुकानों में भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -