पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, अभी भी जारी है गोलीबारी

जम्मू: इस समय जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ अभी तक दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना सामने आई है. जी दरअसल करीब एक घंटे तक दोनों तरफ से गोलीबारी बंद होने के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया, छिपे आतंकवादियों ने एक बार फिर गोलीबारी शुरू कर दी है. मिली खबर के मुताबिक मारे गए आतंकवादियों के शव भी अभी तक पुलिस ने अपने कब्जे में नहीं लिए हैं इस कारण से उनकी पहचान नहीं हो पाई है. वैसे आतंकवादियों की संख्या चार से पांच के बीच कही गई है और पुलिस का कहना है कि ये सभी आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से तालुक रखते हैं.

आप सभी को बता दें कि पुलवामा पुलिस को आज सुबह विश्वसनीय सूत्रों से डंगरपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली और पुलिस के जवानों ने सेना की 55आरआर और सीआरपीएफ जवानों के साथ इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों के बीच अपने आप को घिरता देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. उसके बाद सुबह 6.30 बजे से जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है. केवल इतना ही नहीं सुरक्षाबलों का कहना है कि अभी भी दो से तीन आतंकवादी इलाके में छिपे हो सकते हैं.

दोनों तरफ से गोलीबारी करीब एक घंटा बंद रही परंतु अब फिर से आतंकवादियों की तरफ से फायरिंग की जा रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलाबाग सिंह ने बुधवार को कहा था कि, ''आतंकवादियों के खिलाफ हमारा काउंटर टेररिस्ट ग्रिड अपने ऑपरेशन को जारी रखेगा. कोविड 19 महामारी के बीच इसमें किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी. सुरक्षाबलों ने कोरोना से जंग के बीच पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ शानदार काम करते हुए घुसपैठ के अनेक प्रयासों को विफल किया है.'' 

पालघर मॉब लिंचिंग मामले में बड़ा खुलासा, साधुओं का हत्यारा निकला कोरोना पॉजिटिव

शहर में गुजारा मुमकिन नहीं है लेकिन गाँव बचा लेगा उम्मीद यही है

बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -