जम्मू कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर जारी, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा
जम्मू कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर जारी, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के इमाम साहब गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. सुरक्षाबलों को खुफिया सूचना मिली थी कि इस गांव में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. गुरुवार देर रात से ही सुरक्षाबलों ने पूरे गांव को चारों तरफ से घेर लिया था. जिस जगह आतंकी छिपे हुए हैं वहीं सुरक्षाबलों ने गोलीबारी की. आतंकियों ने भी जवाबी गोलीबारी शुरू कर दी.

हालाँकि, अभी तक किसी आतंकी के मारे जाने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. सुरक्षाबलों को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि इस स्थान पर कितने आतंकी छिपे हो सकते हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर हो गए थे. सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने बंगंदर मोहल्ले में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. टीम को आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में ख़ुफ़िया इनपुट मिले थे.

इसी दौरान जब सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान पर सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में बीजबेहारा के सफदर अमीन और अनंतनाग के बुरहान को ढेर कर दिया गया था. दोनों आतंकी हिज्बुल मुजाहिदिन आतंकी संगठन से ताल्लुक रखते थे.

खबरें और भी:-

घरेलू बाजार में दिखाई दी सोने और चांदी के दामों में नरमी

बाजार खुलते ही सेंसेक्‍स में नजर आई 10 अंकों की मामूली बढ़त

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले 1 पैसे मजबूत रुपया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -