जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों से मुठभेड़ में 1 जवान और 2 पुलिस कर्मी घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा को आतंकी ठिकाने का पता लगाने पुंछ जिले के भाटा दुरियन लाया गया है। बताया जा रहा है इस दौरान आतंकियों की तरफ से भारी गोलीबारी हुई है, जिसमें एक जवान और दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। आपको बता दें कि आतंकी जिया मुस्तफा को चोटें आईं हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि भारी गोलीबारी के कारण मुस्तफा को भाटा दुरियन से निकाला नहीं जा सका है।

जी दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। आगे पुलिस ने यह भी बताया कि तलाशी के दौरान जब टीम भाटा दुरियन में ठिकाने के पास पहुंची, तो आतंकवादियों ने अचानक पुलिस और सेना के जवानों की संयुक्त टीम पर फिर से गोलियां चलाईं। जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में आतंकवाद विरोधी अभियान का आज यानी 14 वें दिन भी जारी है। जी दरअसल, पिछले सप्ताह इन जंगलों में छिपे आतंकवादियों के दो अलग-अलग हमलों में सेना के नौ कर्मी शहीद हो गये थे। आप सभी को यह भी बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी है।

इन सभी के बीच आतंकवादियों से मुठभेड़ में एक जवान और दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं इससे पहले सेना के साथ जारी मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था और दो और जवान घायल हुए थे। केवल यही नहीं बल्कि इस इलाके को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित करने और आतंकियों के खात्मे को लेकर सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

आज IIT जम्मू में रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह का जम्मू कश्मीर दौरा महबूबा के लिए नौटंकी, आतंकवाद के नाम पर साध ली चुप्पी

आतंकवाद का सफाया कब और कैसे ? अमित शाह ने बैठक में सैन्य अधिकारीयों से ली जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -