श्रीनगर में फिर मुठभेड़, पुलिस की गाड़ी से कुचला प्रदर्शनकारी

जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बीच आज कश्मीर में आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में वाहन की टक्कर से एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इस मामले में केंद्रीय रिजर्व बल पर आरोप लगाया है. वहीं सीआरपीएफ पीआरओ ने इस घटना से साफ़ इंकार किया है.

खबर के मुताबिक यह इलाका छत्ताबल से कुछ दूरी पर है, जहां सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि, सीआरपीएफ पीआरओ राकेश यादव ने वाहन से शख्स के कुचलने की घटना से इनकार किया. यादव ने कहा, 'इलाके में सीआरपीएफ का कोई वाहन नहीं था और सभी आरोप निराधार हैं.' स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में यादू गंभीर रूप से घायल हो गया और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने कहा, 'मेडिकल बुलेटिन से पता चला है कि सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटों की वजह से शख्स की मौत हुई, नागरिक अफवाहों पर ध्यान न दें.'

वहीं यह चल रही हिंसा अभी भी गरम रुख अख्तियार कर आगे बढ़ रही है, इलाके की इंटरनेट सुविधाएं फिलहाल पूरी तरह से बंद है. पुलिस ने इस बारे में लोगों से अपील की है की अफवाहों पर ध्यान न दे. वहीं आज हुई मुठभेड़ में सेना के जवान भी घायल भी हुए है. इस मामले में अभी तक कोई राजनीतिक बयान सामने नहीं आया है. 

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 3 जवान भी घायल

जम्मू-कश्मीर की बदली सियासत, नए मंत्रियों ने ली शपथ

कश्मीर: पुलवामा में आतंकी मुठभेड़, कुख्यात इनामी आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -