फिर हुई नक्सली और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़, 4 को किया ढेर
फिर हुई नक्सली और सुरक्षाकर्मियों के बीच मुठभेड़, 4 को किया ढेर
Share:

गुवाहाटी: आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि दुनियाभर में जुर्म और अपराध के सिलसिले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. हर दिन कोई न कोई नया मामला लोगों के दिल और दिमाग में डर पैदा कर रहा है. हर दिन बढ़ती जा रही नक्सलियों की घुसपैठ बढ़ती ही जा रही है. जंहा हाल ही में एक ऐसा ही केस सामने आया है. ओडिशा के कंधमाल जिले में रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में कम से कम चार नक्सली को मौत के घाट उतार दिया है. जिला स्वैच्छिक बल (डीवीएफ) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की एक संयुक्त टीम इस इलाके में तलाशी अभियान चला रही थी, तभी नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी कर दी. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई जिसमें चार नक्सली मारे गए.

मिली जानकारी एक अनुसार पुलिस के मुताबिक, कंधमाल के तुमुदिबांधा में नक्सलियों और एसओजी, डीवीएफ के बीच मुठभेड़ हो गई. सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की गई, जिसके बाद उन्होंने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की. नक्सलियों की ओर से चार लोग मारे गए हैं और कुछ घायल हुए हैं. क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है. एसपी घटनास्थल पर हैं.

इसके साथ ही मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया गया है. मुख्य सचिव असित त्रिपाठी ने सफल संचालन के लिए अधिकारियों और जवानों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, ओडिशा पुलिस के अधिकारियों और जवानों को कंधमाल में सफल ऑपरेशन के लिए बधाई. उनकी बहादुरी सराहनीय है. चार नक्सलियों की मौत की पुष्टि हुई है. यह हमारे राज्य को चरमपंथ से मुक्त करने और राज्य में विकास के लिए हमारे संकल्प को मजबूत करेगा.

किल कोरोना अभियान : 127 कोरोना संदिग्ध मरीज मिले, पांच निकले मलेरिया पीड़ित

इंदौर में 23 नए कोरोना संक्रमित मिले, पूर्व मंत्री के रिश्तेदार समेत तीन मरीजों की मौत

भोपाल के इस इलाके में बेकाबू हुआ कोरोना, 33 नए संक्रमित मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -