ऐना जेनिफर ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें
ऐना जेनिफर ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा ऐना जेनिफर सहा अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐना अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर ऐना अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न ऐना हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर ऐना के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. एक बार फिर ऐना ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हुआ हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें ऐना जेनिफर सहा के लुक कि तो इस फोटो में वो ब्लू प्रिंटेड कुर्ते में नज़र आ रही है. ऐना फ्लोरल डिज़ाइन के कुर्ते में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. फोटो में  ऐना ने गोल्डन लॉन्ग इयररिंग्स और गोल्डन वॉच भी केरी की हुई हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 20000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटो में ऐना ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले कर्ली बाल में ऐना बहुत इनोसेंट और क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बात की जाए ऐना के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. ऐना आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ऐना ने फिल्म भूत चतुर्दशी में काम किया था. भूत चतुर्दशी एक हॉरर फिल्म है जो श्री वेंकटेश फिल्म्स ने प्रोडूस की थी. इस फिल्म के लिए ऐना को काफी सराहा गया था.

शुरू होने वाला है “सारेगामापा लिटिल चैंप्स”, पहली बार साथ नजर आएंगे संगीत के यह तीन महारथी

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -