नसीरुद्दीन शाह के बारे में इमरान हाशमी ने कही इतनी बड़ी बात
नसीरुद्दीन शाह के बारे में इमरान हाशमी ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह पिछले काफी समय से अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले ही नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह मामले में टिप्पणी की, जिसपर खूब बवाल मचा. इसके बाद हाल ही में अब ऐमनेस्टी इंटरनैशनल इंडिया ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें नसीरुद्दीन शाह संविधान, आजाद भारत की बात कर रहे हैं और दावा करते नज़र आ रहे हैं कि भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है.

अब इस बारे में बात करते हुए बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने कहा कि, 'अभी मैं जो महसूस कर रहा हूं वह कह रहा हूं. मेरा मानना है कि हमारे देश में हर किसी को अपने विचार रखने की आजादी है. मुझे जारी विवाद के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मैं इस मुद्दे पर ज़्यादा कुछ नहीं कह सकता.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें नसीरुद्दीन शाह इस वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'जो संविधान को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी आवाज ताकतवर लोगों द्वारा दबाई जा रही है.' इतना ही नहीं नसीरुद्दीन शाह ने ये तक कहा कि, 'देश में अब कलाकारों और अदाकारों को 'दबाया' जा रहा है और पत्रकारों की आवाज को 'शांत' किया जा रहा है.' सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

नसीरूद्दीन शाह ने कहा- 'देश में पत्रकारों की आवाज को शांत किया जा रहा है'

ट्रोल होने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने कहा- 'गुस्सा हूं, पर डरा नहीं'

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में उतरा ये अभिनेता, कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -