कैंसर फ्री हुए इमरान हाश्मी के बेटे, सोशल मीडिया पर ऐसे दी जानकारी

Jan 14 2019 06:08 PM
कैंसर फ्री हुए इमरान हाश्मी के बेटे, सोशल मीडिया पर ऐसे दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपने बेटे अयान के कैंसर से काफी चिंतित थी. काफी समय जूझने के बाद आखिर उनका बेटा इससे निजात पा सके. इस बात से इमरान काफी खुश हैं और इसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है. आपको बता दें, पांच साल तक चले इलाज के बाद अब पूरी तरह कैंसर फ्री घोषित कर दिया गया है. इसके बारे में इमरान ने सोशल मीडिया के जरिए खुद जानकारी दी. इस बात से वो काफी खुश हैं और अब उन्हें राहत भी मिली है.

इस बारे में इमरान ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि 'पांच साल बाद आज अयान को कैंसर फ्री बता दिया गया है. ये एक लंबा सफर था. प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. कैंसर से लड़ रहे सभी के साथ हमारी दुआएं और प्यार, उम्मीद और भरोसा हमें बहुत दूर तक ले जाता है. आप ये जंग जीत सकते हैं.' इसी के साथ उन्होंने काफी खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसे आप यहां देख सकते हैं जिसमें उनकी ख़ुशी साफ देखि जा सकती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फरवरी 2010 में जन्मे अयान को किडनी का कैंसर था, जिसके बारे में साल 2014 की शुरुआत में पता चला था. इमरान हाशमी ने अपने बेटे के कैंसर से संघर्ष पर एक बुक भी लिखी है. इमरान हाशमी ने बिलाल सिद्दीकी के साथ "द किस ऑफ लाइफ, हाऊ ए सुपरहीरो एंड माई सन डिफीटेड कैंसर'' किताब लिखी है. इस किताब में उनके बेटे के कैंसर से संघर्ष के बारे में बताया गया है.

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फिल्म 'उरी' के लिए कही ऐसी बात

कटरीना मान लेती सलमान खान की बात तो नहीं होता ये सब...

Petta-Viswasam : रजनीकांत से ज्यादा अजित कुमार की फिल्म को पसंद कर रहे दर्शक, इतनी हुई कमाई