बेटे के कैंसर की लड़ाई को इमरान ने लिखा किताब के पन्नो में
बेटे के कैंसर की लड़ाई को इमरान ने लिखा किताब के पन्नो में
Share:

इमरान हाश्मी के बेटे कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे तब इमरान हाश्मी ने अपने बेटे की इस कहानी को किताब के पन्नो में लिखा है. इमरान के बेटे को कैंसर है इस बात का पता 2014 में चला था. उनका बेटा किस तरह अपनी बीमारी से लड़ रहा था इन सब बातो को इस किताब में इमरान ने बताया है. इमरान ने ऐसे मुश्किल समय में अपनी जिंदगी के बारे में बताया है. इमरान ने कहा है कि उन्होंने अपने बेटे से बहुत सारी बाते सीखी है कैसे मुश्किल समय में साहस बनाकर रखना चाहिए यह उनके बेटे ने ही सिखाया है.  

इमरान ने कहा है कि उनके बेटे की वजह से वह अब जिंदगी को दूसरी तरह से देखते है. इस किताब में इमरान ने अपने हर पल के बारे में लिखा है कैसे उनके बेटे ने कैंसर पर अपनी जीत हासिल की है. इमरान के बेटे ने अपने कैंसर को अपने दोस्त बैटमैन की सहायता से हराया है. इमरान की यह बुक बहुत जल्दी लॉन्च होने वाली है. इस बुक को 'पेंगुइन बुक्स इंडिया' लॉन्च करने वाली है. सुनने में आया है कि यह बुक अगले साल लॉन्च हो सकती है. 

इमरान हाश्मी की इस बुक के बारे में पब्लिशिंग हाउस के ट्विटर हैंडल ने बताया है. ट्विटर पर इमरान हाश्मी ने भी ट्वीट किया है और अपने फैंस को बताया है. इमरान ने अपने फैंस को इस बुक की जानकारी दी है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -