कभी धर्म की वजह से नहीं मिल रहा था इमरान हाशमी को काम और फ्लेट
कभी धर्म की वजह से नहीं मिल रहा था इमरान हाशमी को काम और फ्लेट
Share:

सीरियल किसर' के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मूवीज में अपने बोल्ड सीन्स के लिए भी पहचाने जाते है। इमरान हाशमी स्क्रीन पर जितने बोल्ड और रोमांटिक भी दिखाई दे रहे है, असल जिंदगी में वह उतने ही सिंपल हैं। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा पाएंगे कि इमरान का आज तक किसी दूसरी अभिनेता के साथ नाम तक नहीं जुड़ा है। हालांकि ऐसा नहीं हैं कि इमरान हाशमी का विवादों से कोई नाता नहीं रहा है। चाहे कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बोलना हो या फिर मुंबई में घर ना मिलना इमरान हाशमी की जिंदगी में भी कई बड़े विवादों ने हडकंप का माहौल बना हुआ है। 

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का करियर: बता दें कि अभिनेता इमरान हाशमी का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है। इरमान को शुरुआत से ही अभिनय में दिलचस्पी थी। इसी कारण उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने की ठानी। इमरान वर्ष 2001 में फिल्म 'ये जिंदगी का सफर' से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन बाद में किसी अनबन के कारण इमरान को इस फिल्म से बाहर कर दिया है। 

बाद में एक्टर ने साल 2003 में मूवी 'फुटपाथ' से इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। खबरों का कहना है कि इमरान ने अपने करियर में 'मर्डर', 'जहर', 'गैंगस्टर' जैसी मूवीज की, जिसमें इमरान की एक्टिंग से लेकर उनके अंदाज तक को भी काफी सराहा भी जा चुका था।

पति संग न्यू ईयर वेकेशन मना रही कैटरीना, एक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

इस फिल्म से मिली थी विद्या बालन को असली पहचान

नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -