इस एक्टर को फिल्मों में किस करने में आता है मजा लेकिन घर जाकर पड़ती है बीवी की चप्पल
इस एक्टर को फिल्मों में किस करने में आता है मजा लेकिन घर जाकर पड़ती है बीवी की चप्पल
Share:

इन दिनों टीवी पर कपिल का शो धमाल मचा रहा है. ऐसे में कपिल ने इन दिनों छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है और उन्हें सभी खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के असली कॉमेडी के किंग कपिल ही कहे जाते हैं. कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी रैंकिंग में नंबर दो की पोजिशन पर बरकरार है और शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में बीते कल कपिल के शो में अभिनेता इमरान हाशमी अपनी फिल्म 'चीट इंडिया' को प्रमोट करने पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने अपने किसिंग सीन को लेकर बातें की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

जी हाँ, शो में इमरान ने बताया कि फिल्मों में Kiss करने की वजह से उन्हें किस परेशानी का सामना करना पड़ता है. बीते कल इमरान ने बताया कि वो जो फिल्मों में करते है वो खतरों से खाली नहीं है क्योंकि इन सबकी वजह से उनकी पत्नी उनकी पिटाई करती हैं. जी हाँ, वहीं इस पर कपिल ने चुटकी लेते हुए कहा वाकई में ये जो करते हैं वो खतरों से खाली नहीं पर मजा तो बहुत आता है.

आप सभी को बता दें कि कपिल ने डिप्रेसन से उबरने के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है और यह सब उनकी पत्नी गिन्नी के कारण हो पाया है जिन्होंने उनका स्पोर्ट किया है. वहीं नये साल की शुरुआत कपिल के लिए काफी अच्छी रही है और वह नए साल में खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं और रह रहे हैं. उनके शो ने साल के पहले हफ्ते में टीआरपी चार्ट में नंबर दो की पोजिशन हासिल की थी और अब शो लगातार एक और दो नंबर पर रह रहा है.

'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -