10 सालो के बाद इमरान पहुंचे जैसलमेर....
10 सालो के बाद इमरान पहुंचे जैसलमेर....
Share:

सीरियल किसर के नाम से चर्चित हमारे इमरान हाशमी भी एक बार फिर से आज यानि की 13 फरवरी Kiss Day वाले दिन फिर से सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ, इमरान जो की आज भी अपनी फिल्मो माँ कही  न कही अपने किस सिन को भी कही न कही समाहित कर ही लेते है. इमरान जिनके बारे में यह पता चला है की वह अभी तो अजय देवगन के साथ में अपनी फिल्म बादशाहो के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक के बाद अभी तक हमे इमरान के दर्शन नही हुए थे.

सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. फिल्म में हमे उनके अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आने वाले है जिनका नाम है. फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल जो की इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हमे नजर आने वाले है.

पता चला है कि, अभिनेता इमरान हाशमी जैसलमेर अपनी आगामी ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2007 में फिल्म 'आवारापन' की शूटिंग के बाद वह पहली बार जैसलमेर आए हैं. साथ ही साथ अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने एक ट्वीट में यह भी कहा है कि, 'आवारापन के दस साल बाद फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग के लिए खूबसूरत जैसलमेर में.' 

इस राइटर ने कहा -SRK की ‘माई नेम इज खान’ थी ऑस्कर की हकदार

शाहरुख़ खान ने कहा 'चक दे इंडिया'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -