इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को कहा 'मुर्ख', कई निर्माताओं पर भी साधा निशाना

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘वाई चीट इंडिया’ में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. बता दें ये फिल्म इमरान की पहली होम प्रॉडक्शन फिल्म थी जिसमे वो अलग ही किरदार में नजर आए थे. हालांकि, इमरान के काम की तारीफ जरूर इस फिल्म में हुई. हाल ही में इमरान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद से हर जगह ही उनकी चर्चा हो रही है.

वैसे तो आमतौर पर इमरान हाशमी को चुप रहते हुए ही देखा जाता है. इमरान शायद ही कभी मुखर होते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी लगातार चर्चा हो रही है. सूत्रों की माने तो इमरान ने बॉलीवुड के बारे में कहा है कि, 'मूर्खों से भरे बॉलीवुड में कुछ ही निर्माता हैं जो अलग करने से नहीं डरते. ऐसे में एक्टर्स के लिए समझदार बनना मुश्किल होता जा रहा है. कम से कम कुछ लोग हैं जो लीक से हटकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि पहले नहीं था. बॉलीवुड में समझदार अभिनेता होना मुश्किल है. यहां मूर्खता के दम पर लंबे समय तक टिका जा सकता है.'

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इमरान ने तो आगे यह भी कहा कि, 'दर्शक समझदार हैं लेकिन निर्माता और निर्देशक ज्यादा नहीं हैं जो कि जोखिम उठाते या समझते हैं. लेकिन अब कम से कम युवा पीढ़ी नए विषय के साथ आ रही है.' अब उनके इस बयान के बारे में खूब चर्चाएं हो रही है. हालांकि अब तक इमरान के इस बयान पर बॉलीवुड से किसी का कोई जवाब नहीं आया है.

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया

B'Day : बहन सोनम की तरह ही काफी फेमस है उनकी छोटी बहन रिहा, जानिए खास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -