लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स
लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स
Share:

अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को मुंबई में एक येलो कलर की लैंबर्गिनी कार मुंबई में चलाते हुए देखा गया था. देखकर लगता है कि उन्होंने ये कार हाल ही में खरीदी है. ये तो आप जानते ही होंगे कि इस खूबसूरत कार की कीमत लगभग 4-5 करोड़ रुपये है. इस कार की कीमत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इमरान ने कितनी कीमती कार खरीदी है. जब इमरान का लैंबर्गिनी चलाते हुए विडियो सामने आया तो लोगों ने उन्हें इस कार की मुबारकबाद दी. लेकिन इसे देखकर ही यूज़र्स ने इमरान से कई तरह के अजीब सवाल भी किये हैं. 

कुछ ऐसे लोग भी थे जो इस बात से परेशान थे कि इमरान मुंबई में रहते हैं. लोगों ने कहा कि इमरान इस कार को मुंबई में कहां चला पाएंगे जहां सड़कों में भारी गड्ढे हैं. विडियो में इमरान एक उबड़-खाबड़ सी सड़क से लैंबर्गिनी लाकर अपने घर में घुसते हैं. इस विडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, 'वाह, क्या रोड है लैंबर्गिनी के लिए.' इसी तरह के कई सवाल और कमैंट्स आये हैं जिससे ये लगता है कि लोगों को ये पसंद नहीं आया .

इस कार को देखते हुए एक दूसरे यूजर ने कहा, 'मुझे इस कार पर दया आ रही है. मुंबई में जैसी सड़कें हमारे पास हैं, उनमें यह टूट जाएगी.' वही एक अन्य यूजर ने तो यह भी कह दिया कि इमरान ने पैसों की बर्बादी कर दी है क्योंकि वह इस कार को क्या आसमान में चलाएंगे? अब ये देखना होगा कि इमरान इस पर क्या जवाब देते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी ने हाल में अपनी आने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग पूरी की है जिसमें अमिताभ बच्चन उनके साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

ऋतिक के मुरीद हुए फैंस, सुपर-30 के लिए मिल रही जमकर वाहवाही

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -