टाइगर 3 में खलनायक नहीं बनेंगे इमरान हाशमी!

बॉलीवुड में इन दिनों यह खबरें जोरों पर हैं कि इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में खलनायक बनने वाले हैं। वैसे सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के मेकर्स ने अभी तक फिल्म के खलनायक को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन काफी समय से यह चर्चाएं हो रही है कि इमरान हाशमी ही इस फिल्म में खलनायक बनने वाले हैं। वैसे इमरान को खलनायक के रूप में देखने के लिए फैंस बड़े उत्साहित हैं। हालाँकि अब फैंस के उत्साह पर पानी फिर सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

 

जी दरअसल हाल ही में यह खबर पता चली है कि यह सब केवल अफवाह मात्र है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में इमरान हाशमी ने कहा, ‘मैंने कभी आगे आकर नहीं कहा है कि मैं टाइगर 3 कर रहा हूं। मैं हर किसी को यह कह रहा हूं कि मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। मुझे नहीं पता है कि लोग क्यों अपने आप अंदाजा लगा रहे हैं कि मैं टाइगर 3 में हूं। अगर मैं फिल्म करता हूं तो लोग मुझे प्यार करेंगे क्योंकि मैं अच्छा एक्टर हूं।’ इसी के साथ जब इमरान हाशमी से पूछा गया कि क्या वो सच में टाइगर 3 नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम है कि मैं इसका हिस्सा हूं या नहीं? मैं मीडिया से ही ऐसी खबरें सुन रहा हूं। आप लोग जब टाइगर से मिलें तो उनसे पूछें कि मैं उनकी फिल्म में हूं या नहीं?’

आप सभी को बता दें कि टाइगर सीरीज की खासियत अब तक यही रही है कि इसके खतरनाक विलेन्स ने दर्शकों को चौंकाया है। अब तक जितने भी विलेन इस फिल्म में बने हैं दमदार रहे हैं। फिल्म के मेकर्स टाइगर 3 में भी एक ऐसा विलेन लेना चाहते हैं जो दर्शकों के होश उड़ा दे, इसी के चलते काफी समय से यह खबरें हैं कि फिल्म में इमरान नजर आएँगे। हालाँकि उन्होंने साफ़ कर दिया है वह फिल्म में नहीं है।

BBOTT: करण जौहर पर भड़की ये टीवी अदाकारा, कहा- 'बस शमिता को...'

अपनी तारीफ सुनकर शर्माते हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा

पत्नी के लिए शाहीर शेख ने रखी बेबी शावर पार्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -