'टाइगर 3' के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं कि वह विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। जी दरअसल इन दिनों इमरान हाशमी फिल्‍म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चाओं में है। इसी फिल्म के लिए वह कुछ महीनों से जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। जी हाँ, फिल्‍म 'टाइगर 3' के लिए वह जबरदस्‍त तरीके से फिजिकल ट्रांसफर्मेशन कर रहे हैं। हाल ही में इस बात का सबूत उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर में मिला है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में इमरान शर्टलेस दिखाई दे रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

उनकी यह तस्वीर जिम की है और उसे उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को देख फैंस काफी इम्‍प्रेस हो गए है। वैसे फोटो पर अभिनेता ने कैप्‍शन में लिखा है, 'यह सिर्फ शुरुआत है!!!' अब इस समय फैंस इमरान हाशमी के पोस्‍ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके 6 पैक ऐब्‍स देखकर दीवाने हो रहे हैं। आपको बता दें, सलमान खान स्‍टारर 'टाइगर 3' में इमरान विलन के रोल में नजर आएंगे। मिली जानकारी के तहत सलमान और कैटरीना कैफ़ 23 जुलाई से मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग करने वाले हैं।

इस शेड्यूल में उन्‍हें इमरान हाशमी भी जॉइन कर सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान फिल्‍म के टकराव वाले कुछ अहम सीन्‍स शूट करेंगे। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''मेकर्स को विलेन के लिए इमरान एकदम पर्फेक्‍ट लगे। यह थ्रिलर वहां से आगे बढ़ेगी जहां शाहरुख खान स्‍टारर 'पठान' की कहानी खत्‍म होगी। 'पठान' के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है।'' वैसे 'टाइगर 3' के अलावा इमरान हाशमी 'चेहरे' फिल्म में भी दिखाई देंगे।

'रामायण' में सीता माता बनी दीपिका चिखलिया ने अपनाया मॉर्डन अवतार

दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मिले सीएम पुष्कर धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे मुलाकात

फैन ने इरफान खान के बेटे से पूछा उनका धर्म, तो बाबिल ने दिया ऐसा जवाब कि सब हुए इम्प्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -