इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी
इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि वो अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं. उसी के बाद उनकी फिल्म की जानकारी सामने आई है कि वो अब किस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें, इमरान हाश्मी एक मलयालम थ्रिलर फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं. आइए जानते हैं उस फिल्म के बारे में.  

मिली जानकारी के अनुसार इमरान मलयालम फिल्म 'एज्रा' के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन जे कृष्णन करेंगे. वही इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक पाठक द्वारा किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग मुुंबई और मौरिशस में की जाएगी. फिल्म एज्रा मलयालम फिल्म है जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग कोच्ची और श्रीलंका में हुई थी. मलयालम बॉक्स पर इस फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. 

इसके अलावा इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म चीट इंडिया में नजर आए थे. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला असर रहा था. फिलहाल इमरान के पास एक बॉलीवुड फिल्म भी है जिसमें वह पहली बार बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. यानी इस इस वक्त इमरान के पास दो फिल्में होगी जिसकी शूटिंग में वह बिजी होने वाले है. इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हुआ है. आगे भी वो ऐसी ही फिल्में देते रहेंगे.

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने

Kalank Movie Review : जबरदस्त आ रहे कलंक के रिव्यु, सोशल मीडिया पर आये ऐसे रिएक्शन

कंगना के फेवर में उतरी बहन रंगोली, कहा -'महेश भट्ट ने उसके साथ..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -