इमराम-अमिताभ ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, ये तय हुआ नाम
इमराम-अमिताभ ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, ये तय हुआ नाम
Share:

कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक साथ फिल्म में पहली बार नज़र आएंगे. हालाँकि इसके बारे में ये नहीं पता था कि कौनसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं. तो आपको बता दें, हाल ही में इसका नाम  भी सामने आ गया है और शूटिंग भी शुरू ही गई है. अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'चेहरे' की आज से शूटिंग शुरु हो चुकी है. चलिए आपको बता देते हैं इस फिल्म के बारे में और भी जानकारी. 
 
जैसा कि हम बता चुके हैं, पहले इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हुआ था सिर्फ खबरें थी ये फिल्मी सितारें एक साथ काम करेंगे. निर्देशक आनंद पंडित इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट की निर्देशन में यह फिल्म बन रही है. 21 फरवरी को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  रिलीज होगी. देखा जा सकता है पहली बार बिग बी और इमरान हाश्मी एक साथ दिखाई देंगे. 

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है.  फिल्म चेहरे इनकी पहली फिल्म होगी. इस फिल्म की स्टोरी क्या होगी इस बात की भी कोर्ई जानकारी नहीं आई है. अंदजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में अलग-अलग चेहरे आपको देखने को मिलेंगे. वही इस बात भी कोई जानकारी नहीं आई है कि इस फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आएगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी. 

महानायक का ट्वीट, महंगाई बेशक फर्श से अर्श तक पहुंच गई लेकिन...

कुछ इस तरह है केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल

इतनी बिगड़ चुकी है अमिताभ की हालत, फोटो देख आँखें हो जाएगी नम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -