इमरान कृति पर हुए गरम
इमरान कृति पर हुए गरम
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाशमी हमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तानों में गिने जाने वाले दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में नजर आ चुके है व सुनने में आ रहा है कि अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म की शूटिंग कारगिल में होने जा रही है. फिल्म को टोनी डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

व इसके साथ ही साथ अब एक बार फिर से इमरान के बारे में पता चला है की इमरान हाशमी जल्द ही विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'राज रीबूट' में नजर आएंगे। व देखा जाए तो इमरान हाशमी फिल्म के सेट पर अपने अनुशासन के लिए जाने जाते हैं. सेट हो या कोई इवेंट, इमरान हर जगह समय पर पहुंचते हैं. तथा सुनने में आया है कि कृति खरबंदा, जो 'राज रीबूट' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं, ने अपने अनुशासनहीनता से इमरान हाशमी को परेशान कर रखा है.

कृति शूटिंग के पहले दिन से ही सेट पर लेट आती हैं. व फिल्म के एक कार्यक्रम के दौरान भी जब इमरान समय पर पहुंच गए व कृति आधा घन्टा लेट आई तो इमरान का गुस्सा और बढ़ गया व जिसके बाद इमरान ने अपना आपा खो दिया और अपने मैनेजर पर जमकर बरसे. इसके बाद इमरान के मैनेजर और कृति की टीम में कहासुनी हो गई. जिसके कारण इमरान व कृति के बीच में बातचीत बन्द हो गई है. तथा इसके कारण फिल्म के निर्देशक को परेशानी झेलनी पड़ रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -