शाहरुख़ को ढक्कन और डब्बा कहने के बाद हो रहा इस एक्टर को पछतावा
शाहरुख़ को ढक्कन और डब्बा कहने के बाद हो रहा इस एक्टर को पछतावा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही शाहरुख खान के साथ एक वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, और इस वेबसीरीज का नाम है 'बार्ड ऑफ ब्लड'. आपको बता दें कि इस वेबसीरीज का कुछ दिन पहले एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान इमरान हाशमी इंट्रोगेशन रूम में नजर आ रहे हैं और इस प्रोमो वीडियो में इमरान शाहरुख को कुछ ऐसा बोल देते है जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है.

जी हाँ, हुआ यूँ कि इस प्रोमो में दिखाया गया है कि इंट्रोगेशन रूम में शाहरुख खान इमरान हाशमी बैठे हुए हैं और इमरान शाहरुख को ढक्कन और डब्बा जैसे शब्द कह रहे हैं. वहीं जब इस बारे में हाल ही में इमरान से पूछा गया तो उन्होंने अपने दिल की बात कही और बताया कि- 'मुझे इस वीडियो को देखकर बहुत बुरा लगता है क्योंकि मैंने उनके लिए (शाहरुख खान) बुरे शब्दों का इस्तेमाल किया.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए इमरान ने आगे कहा- 'एक कलाकार और व्यक्ति के तौर पर मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं क्योंकि मैं उनकी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं. इस वीडियो में मैं उन्हें ढक्कन और डब्बा कह रहा हूं. मुझे यह करते हुए शर्मिंदगी महसूस हो रही थी लेकिन फिर भी शूट करना पड़ा.'' आप सभी को बता दें कि बार्ड ऑफ ब्लड' वेबसीरीज को शाहरुख खान और रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है और यह वेबसीरीज बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है. वहीं हाल ही में इस वेबसीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी और इस स्क्रीनिंग में शाहरुख-इमरान सहित सीरीज के कई सितारे नजर आए थे.

Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

'दीनदयाल- एक युगपुरुष' में नजर आएंगी 'रामायण की सीता' और अनीता राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -