'लूसिफ़ेर' की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल 'एमपुराण' के लिए एक्टर पृथ्वीराज है एक्साइटेड
'लूसिफ़ेर' की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल 'एमपुराण' के लिए एक्टर पृथ्वीराज है एक्साइटेड
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज  के बारे में तो आप जानते ही होंगे| एक्टर पृथ्वीराज ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी अहम् जगह बना ली है|  इसके साथ ही अपने पहले निर्देशन 'लूसिफ़ेर' के अभिनेता पृथ्वीराज की शानदार सफलता के बाद, एक बार फिर से मोहनलाल और मुरली गोपी के साथ फिल्म के सीक्वल 'एमपुराण' के लिए काम कर रहे हैं। इसके साथ ही मुरली गोपी वर्तमान में लेखन प्रक्रिया में हैं और पृथ्वीराज ने हाल ही में अपने बातचीत सत्र से ली गई एक तस्वीर शेयर की थी। वहीं अभिनेता, जिसकी उत्तेजना उसकी टिमटिमाती आँखों में काफी स्पष्ट है, ने लिखा है "लेखकों की मांद में! मेरी आंखें बहुत विस्तृत हैं मैं सोच रहा हूं कि दुनिया में मैं कैसे शूटिंग करने जा रहा हूं जो उसने अभी मुझे बताया है! "

इसके अलावा लूसिफ़ेर' एमपुराण' में मोहनलाल को सुरेश अबराम उर्फ ​​स्टीफन नेदुंबली के रूप में लौटते हुए देखा जा सकता है। वहीं पृथ्वीराज, फिल्म का निर्देशन करने के अलावा जायद मसूद के रूप में अपनी भूमिका को फिर से प्रस्तुत करेंगे। वहीं मूल स्टार कास्ट के अधिकांश कलाकार, जिनमें इंद्रजीत सुकुमारन, मंजू वारियर, टोविनो थॉमस, बैजू सन्तोष, और इसी तरह भाग दो में भी बने रह सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इम्पुराण आशिरावद सिनेमाज  द्वारा निर्मित उम्मीदें निश्चित रूप से लूसिफ़ेर अगली कड़ी पर उच्च सवारी कर रही हैं, वहीं जो कथित तौर पर एक बड़े बजट के साथ एक बड़े कैनवास में बनाई जा रही है।अभी हाल ही में, मुख्य अभिनेता मोहनलाल ने खुलासा किया था कि परियोजना की प्री-प्रोडक्शन गतिविधियाँ 2020 के अंत तक शुरू हो जाएंगी।

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु

प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु

मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -