नजरों में खालीपन...आसमान की ओर हाथ फैलाए अपने प्यार की तलाश में जुटी शहनाज़ गिल
नजरों में खालीपन...आसमान की ओर हाथ फैलाए अपने प्यार की तलाश में जुटी शहनाज़ गिल
Share:

दर्द जब दिल से जुड़ा हो तो वह आंखों में साफ़ दिखाई देता है। वक़्त के साथ भले ही जख्म पर परत चढ़ जाती है और वह हमारे गम को कम तो कर देती है लेकिन कुरेदो तो वो जख्म हरा हो ही जाता है। ऐसा ही कुछ बिग बाॅस 13 की शहनाज गिल का भी हाल है। भले ही शहनाज ने अपने प्यार और खास दोस्त के देहांत के उपरांत फिर से जीना सीख लिया हो और उनके लबों पर हंसी वापस लौट आई हो लेकिन कई मौकों पर उनकी लाइफ में जो सूनापन वह देखने के लिए मिल ही जाता है।

शहनाज की आंखो में वो खालीपन आज भी दिखाई दे रहा है जो सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से आया है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं शहनाज हाल ही में जो वीडियो साझा किया वो इस बात का सबूत है। इस वीडियो के जरिए शहनाज ने अपना हाल-ए दिल बयां कर दिया है। शहनाज आसमान की ओर हाथ फैलाए अपने प्यार को ढूंढ़ने में लगे हुए है। वीडियो में शहनाज अली सेठ और शे गि स्टारर सॉन्ग 'पसूरी' पर नाचती हुईं आसमान की ओर निहार रही हैं मानो कुछ ढूंढ रही हों तो कभी आंखों से जता रही है उस खालीपन को जो उनके दिल में टीस बनकर जरूर चुभ रहा होगा। ऐसा लग रहा है कि शहनाज किसी को पल-पल ढूंढ रही हैं और वो चीज कुदरत में ही कहीं होगी। गाने के बोल-'आ लेकर चले तुझे..है जहां सिलसिले..तू है वहीं है तेरी कमी...बना दे सजा दे पनाह दे हमें...'शहनाज के हाल-ए दिल को खुलकर बयां कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर 2021 को दुनिया से अलविदा ले चुके है। उनका निधन  हार्ट अटैक से हुआ। शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत क्लोज थीं. दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई। दोनों की दोस्ती ने ऐसा रूप लिया कि इनके नाम का हैशटैग भी बना दिया गया था। सिडनाज के नाम से मशहूर इस जोड़ी को एक साथ देखना लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं लेकिन अब समय के साथ शहनाज मजबूती से वापस तो लौटी हैं लेकिन दर्द उनके सीने में हमेशा ही जिन्दा रहने वाले है।

 

कानूनी पचड़े में फंसी हरियाणवी क्वीन सपना, जानें क्या है पूरा मामला

जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -