कर्मचारियों के लिए बेहद ही आरामदायक बनता जा रहा है वर्क फ्रॉम होम

वर्क फ्रॉम होम अपनाने को जानने के लिए एक सर्वेक्षण किया गया, जिसमें साल 2020 में सबसे ज्यादा समय लगा, चाहे लोग अपने कार्यक्षेत्र में जाने से चूक गए हों। यह सर्वेक्षण तीन प्रमुख महानगरों बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली के आईटी, इंटरनेट, हॉस्पिटैलिटी, ह्यूमन रिसोर्स सहित सभी स्तरों और उद्योगों के उत्तरदाताओं पर किया गया था। अध्ययन में शामिल 3,000 से अधिक प्रतिभागी।

एक WeWork वर्ष के अंत सर्वेक्षण से पता चलता है कि घर से काम करते समय लोगों ने अपने कार्यक्षेत्र के बारे में सबसे ज्यादा क्या याद किया, कार्यालय की पार्टियां, चाय ब्रेक, स्ट्रीट फूड ट्रीट, मीटिंग और यहां तक ​​कि उनके कार्यालय की कुर्सियां। जब पूछा गया "ऐसी कौन सी चीज है जो सभी को कार्यालय के बारे में सबसे ज्यादा याद आती है, लेकिन यह जोर से नहीं कहेगा" तो अधिकांश उत्तरदाताओं ने सहमति व्यक्त की कि वे कार्यालय की पार्टियों को 'मुफ्त बीयर के लिए' याद करते हैं। शीर्ष प्रतिक्रियाओं के बीच, उत्तरदाताओं के लगभग 33 प्रतिशत (लिंक्डइन) ने यह भी कहा कि परिवार के नाटक से एक विराम बुरी तरह से याद किया जाता है, और लगभग 23 प्रतिशत (ट्विटर), याद किया कि दूर जाने पर उनके कार्यालय की एक झलक दी गई है।

40 प्रतिशत से अधिक इस बात से सहमत हैं कि एक चीज़ जो उन्होंने कार्यालय के बारे में याद की, लेकिन यह ज़ोर से नहीं कहेंगे कि वे अपनी टपरी वली चाय (स्थानीय चाय की दुकान), कार्यालय की कुर्सी, कार्यालय के दोपहर के भोजन के अवकाश को सबसे अधिक याद करते हैं। घर से काम करने के कारण एकरसता से विचलन ज्यादातर लोग काम पर वापस जाने का कारण बताते हैं।

ईसाई से वापस हिन्दू बने डांग के 12 आदिवासी परिवार

इन दो राशियों के खुल सकते है भाग, यहाँ जानें अपना राशिफ़ल

इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, यहाँ जानें अपना राशिफल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -