Video : काम पर नहीं आया तो मालिक ने दी रूह कंपा देने वाली सजा
Video : काम पर नहीं आया तो मालिक ने दी रूह कंपा देने वाली सजा
Share:

अक्सर लोग अपना गुस्सा अपने मजदूरों पर निकाल देते हैं. चाहे गुस्सा कहीं क अभी, गर काम पर गए हैं तो थोड़ी भी गड़बड़ हो जाये तो उनका क्या हाल करते हैं ये आप शायद सोच भी नहीं सकते. कई बार मालिक अपने मजदूरों को ऐसी सजा दे देता है जिसके बारे में सुनकर हमारे ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अभी हाल ही में ऐसा हुआ है एक नौकर के साथ जो काम पर थोड़ा देरी से पहुंचा. आइये जानते हैं.

दरअसल, बात है मध्यप्रदेश के होशंगाबाद की जहां एक मजदुर कुछ दिनों से काम पर नहीं आ रहा था. पेट्रोल पंप पर काम कर रहे इस मजदुर की पिटाई इसी कारण हुई क्योंकि कुछ दिनों से किसी कारणवश वो काम पर नहीं आ रहा था. इसी कारण मालिक की नाराज़गी इतनी बढ़ गई कि उसने मजदुर को पेट्रोल पंप से बाँध दिया और हंटर से काफी मारा. जानकारी में ये पता चल अजय नाम का व्यक्ति कुछ दिनों से छुट्टी पर था और जब वापस आया तो उसे खूब मारा. इसका वीडियो भी आप देख सकते हैं यहाँ पर.

इतने से भी उस मालिक का पेट नहीं भरा तो उसने बाकी ले लोगों से भी उसकी पिटाई करा दी. इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसे मालिक ने खुद ही बनाया था. बताया गया है अजय रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया. इस वीडियो को देखकर पुलिस ने आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू को धारा 360/18, धारा 342.294, धारा 323.506 के चलते गिरफ्तार कर लिया गया.

ऐसी 5 जगह जहाँ भगवान नहीं, पूजे जाते हैं कुत्ते

शख्स 23 साल से खोद रहा था घर की जमीन और देखा तो..

अब लिखावट से पता लगाएंगे किस देश के नागरिक हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -