सहकर्मियों ने बर्बाद कर दी इस शख्स की जिंदगी, उकसाने पर कर डाला शर्मनाक काम
सहकर्मियों ने बर्बाद कर दी इस शख्स की जिंदगी, उकसाने पर कर डाला शर्मनाक काम
Share:

कई लोग आज के समय में ऐसे होते हैं जिनके दिमाग में हर वक्त फितूर बना ही रहता है और इस चक्कर में वे कई बार ऐसी हरकत भी कर बैठते हैं जिससे उनके खुद का ही नुकसान होने लगता है या हो जाता है और अब ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है कि जो इस बात का उदाहरण है कि हर वक्त मस्ती करना कभी-कभी खुद के लिए नुकसानदायक भी साबित हो सकता है और आपको इससे बड़ा झटका भी लग सकता है. 

नॉर्थवेस्ट फ्लोरिडा डेली न्यूज की रिपोर्ट की माने तो यह व्यक्ति अमेरिकी फास्ट फूड रेस्तरां चेन वेंडी में काम करता था और वह रेस्टोरेंट के किचन में शॉर्ट पहने हुए सिंक में नहाने के लिए उतर गया था. साथ ही बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके साथ काम करने वाले कर्मचारी शख्स को उकसाते हुए नजर आ रहे थे और वीडियो भी उसका इस दौरान बना रहे थे. वहीं वीडियो में आप यह भी सुन सकते हैं कि शख्स कह रहा है कि पानी बहुत ही गर्म है. 

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद वेंडी के मालिकों ने उस शख्स को रेस्टोरेंट से निकाल दिया है और उन्होंने इस घटना को अस्वीकार्य करार देते हुए कहा कि हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं और यह स्पष्ट रूप से पूरी तरह से अमान्य है. साथ ही इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि यह एक व्यक्ति द्वारा किया गया प्रैंक था जो अब इस रेस्तरां में काम नहीं करता है और जिसने स्पष्ट रूप से अच्छे निर्णय का उपयोग नहीं किया है. 

इस रेस्टोरेंट में इशारों-इशारों में होता है सब काम, बोलने पर है मनाही

दिशा पटानी भी हुईं फेल, जब सोशल मीडिया पर 'स्लो मोशन' में झूमीं यह लड़की

यहां मिले हीम मानव के पदचिन्ह, बताया जा रहा बेहद ही खास!

पाकिस्तान में है ये खतरनाक ब्रिज, चलने से भी मरने का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -