स्ट्रीट डांसर 3D : श्रद्धा के बाद रैपअप पर इमोशनल हुए वरुण, कही यह बात
स्ट्रीट डांसर 3D : श्रद्धा के बाद रैपअप पर इमोशनल हुए वरुण, कही यह बात
Share:

आपने लंबे समय तक जिस टीम के साथ काम किया है और उसका साथ छूटे तो हर कोई भावुक हो जाएगा. ऐसा ही कुछ वरुण धवन के साथ भी हुआ है. हाल ही में 'स्ट्रीट डांसर 3D' की शूटिंग रैप होने पर सभी थोड़े इमोशनल नजर आए और यादों में भी खो गए. जहां वरुण द्वारा पूरी टीम के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा गया.

 

अभिनेता वरुण ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ एक लंबा सा कैप्शन लिखकर अपने दिल के जज्बात लिखे हैं. वरुण का कहना है कि वह अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं और इस फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर साझा करते हुए वरुण ने शनिवार को लिखा कि, "'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग पूरी हुई. मैं अपनी भावनाओं को बयां नहीं कर सकता, मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि इस फिल्म के साथ जुड़े लोगों से मुझे प्यार है और हम सभी आपस में जुड़े हुए हैं."

साथ ही अदाकारा श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, "हमने कल रात 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग खत्म की और मेरा दिल अभी गम में डुबा हुआ है. यह एक अविश्वसनीय और यादगार सफर रहा. इन सबकी शुरुआत एक आदमी से होती है-रेमो सर, हमारे कप्तान. भारत में डांस फिल्मों को लाने के धवजवाहक. हमारी फिल्म के लिए और देश भर में अपने सपनों पर यकीन रखने वाले कई सारे डांसर्स का मार्ग प्रशस्त करने के लिए आपका धन्यवाद सर." फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 2020 में 24 जनवरी, को रिलीज की जाएगी. 

 

सेल में कपड़े खरीदने चली गई कृति सेनन की माँ, जमकर झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

भाई इब्राहिम और कार्तिक ने उड़ाया सारा का मजाक, देखें वायरल वीडियो

अक्षय-आमिर के साथ कभी दी थी हिट फिल्म, आज ऐसा काम कर रही यह एक्ट्रेस

इस निर्देशक संग काम करेंगे विक्की कौशल, जानिए क्या है अगला प्रोजेक्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -