संजय दत्त रेडियो पर अपने आखिरी एपिसोड में हुए इमोशनल

Feb 24 2016 07:07 PM
संजय दत्त रेडियो पर अपने आखिरी एपिसोड में हुए इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त गुरुवार को पुणे स्थित यरवदा जेल से रिहा हो रहे है। इससे पहले उन्होंने जेल के अपने साथी केदियो के लिए जेल रेडियो पर अपना आखिरी एपिसोड रिकॉर्ड किया। संजय एपिसोड रिकॉर्ड करते वक्त इमोशनल नज़र आये। उन्होंने इस मौके पर अपनी ही फिल्म ‘नाम’(1996) का गाना ‘तू कल चला जायेगा’ अपने साथियों कों डेडीकेट किया। संजय दत्त ने अपने आखिरी एपिसोड में अपने साथी केदियो से भविष्य में जुर्म न करने की अपील कि है संजय ने कहा की, “हमे हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलना चाहिये। जुर्म से आपका और हमारा भला नहीं हो सकता।”

गुरुवार कों जब यह एपिसोड जेल के रेडियो स्टेशन पर टेलीकास्ट होगा। उस वक्त संजय दत्त पूरे समय अपने साथी केदियो के साथ रहेंगे। संजय सुबह 11 से 1 बजे तक अपने साथियों के साथ रहेंगे। उन्होंने अपने साथी कैदियों से हमेशा संपर्क में रहने का वादा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार संजय गुरुवार कों जेल से रिहा होने के बाद चार्टेड प्लेन से मुंबई जायेंगे जहाँ वो सबसे पहले सिद्दी विनायक के दर्शन करेंगे। उसके बाद मरीन लाइन स्टेशन स्थित कब्रिस्तान में अपनी माँ नर्गिस को श्रन्दांजलि देने पहुचेंगे। संजय अपने पिता सुनील दत्त को घर पर श्रद्धांजलि देंगे।

संजय कि वेलकम पार्टी का इंतजाम उनके पाली हिल स्थित बंगले पर किया गया है। जहाँ संजय दत्त के सभी करीबियों के साथ अजय देवगन, अपूर्व लाखिया, विधु विनोद चोपड़ा, बनती वालिया और रजत रवैल मोजूद रहेंगे। सलमान खान भी संजय दत्त से मिलने पार्टी में पहुच सकते है।