ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं दामाद भरत साहनी, किया इमोशनल पोस्ट
ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं दामाद भरत साहनी, किया इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर के निधन से उनका परिवार अभी भी सदमे में है. बीते रविवार को मुंबई के बाणगंगा में उनकी अस्थि विसर्जित करने उनका पूरा परिवार पहुंचा था और इस दौरान सभी की आँखे नम थी. वहीँ इस दौरान घाट पर रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी तस्वीरों में नजर आए थे.

आपको बता दें कि इस मौके पर ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी भी मौजूद थे. इस दौरान अस्थि विसर्जन की तस्वीरें काफी दूर से ली गई थीं. इसी कारण से लोग भरत साहनी को पहचान नहीं पाए थे. आपको बता दें कि भरत, ऋषि कपूर के बेहद करीब थे और हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋषि कपूर के लिए एक भावुक स्टोरी शेयर की है. उन्होंने अस्थि विसर्जन की पूजा समाप्त होने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी में बाणगंगा पर ली गई एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं खुद को बहुत खुशनसीब समझता हूं कि मेरे पास कोई ऐसा था जिसे गुडबाय करना मुश्किल है. यादों के लिए शुक्रिया.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharat Sahni (@brat.man) on

इसी के साथ ऋषि कपूर के निधन के बाद भरत साहनी ने एक तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था, ''Will never forget the love you gave me. You’ve taught me so much in the little time I had with you. Simply broken today. Lost for words. Love you and will miss you a lot. R.I.P. Papa'' आप सभी को यह भी बता दें कि करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया.  

ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India में प्रियंका ने सुनाई कविता

शाहरुख़ ने गाया ऐसा गाना कि जोर से चिल्ला पड़े अबराम, कहा- 'पापा अब बस करो'

पति के निधन के 5 दिन बाद नीतू कपूर ने लिखा रुला देने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -