भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल

भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल

भारत में हाल ही में एक ऐसी बाइक को पेश किया गया है, जो कि बाइक से भी ज्यादा कीमती है. आपको बता दें कि भारत में Trek Bicycle ने अपनी नई परफॉर्मेंस वाली 2 साइकिल को पेश किया है. इन दोनों साइकिल का नाम Emonda ALR 4 और Emonda ALR 5 हैं. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक्स रेसिंग से लेकर क्लब राइड्स तक के लिए एक शानदार विकल्प साबित होगी. 

बताया जा रहा है कि इनके निर्माण में कंपनी ने “Invisible Weld Technology” का इस्तेमाल किया है, जो इसके फ्रेम के सरफेस एरिया को बढ़ाने के साथ इसे मजबूत भी बनाने में सक्षम है और इस तकनीक की मदद से बाइक का वजन काफी हल्का हो जाता है. तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

Emonda ALR 4

भारत में नए Emonda ALR मॉडल्स की शुरुआती कीमत 1.06 लाख रुपये तय की है. ALR मॉडल्स के फ्रेम का वजन 1.12 किलोग्राम का है और इसमें Trek पेटेंट 300 सीरीज अल्फा एल्युमिनियम का इस्तेमाल कंपनी ने किया है. जबकि यह ‘H2’ फिट के साथ आती हैं. जिससे कि राइडर्स को सही पोजिशन मिलती है. जहां ज्यादा पावर और परफॉर्मेंस हासिल होती है. इसे शेप्ड ट्यूब्स, इनविंसिबल वेल्ड तकनीक और हल्का फ्रेम नए राइडर्स और रेसर्स के लिए बेहतर बनाएंगे. 

Emonda ALR 5 

बात करें अब Emonda ALR 5 के बारे में तो यह एक तेज, हल्की, बैलेंस्ड और रिस्पॉन्सिव साईकिल है. बतया जा रहा है कि इसकी एल्युमिनियम क्वालिटी इसे मजबूत बनाने में सक्षम है और इसके अलावा इसका कार्बन फ्रेम इसे हल्का और स्टाइलिश लुक प्रदान करता है. इसे कंपनी ने 1,24,299 रुपए के साथ भारत में पेश किया है. 

 

 

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

दमदार फीचर के साथ भारत में पेश हुई kawasaki w800

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल

74 लाख रु की भारी भरकम कीमत के साथ लॉन्च हुई Ducati Panigale V4, हिला देगा हर एक फीचर...