एमी अवार्ड्स में छाए रहे अश्वेत कलाकार

Sep 10 2018 07:05 PM
एमी अवार्ड्स में छाए रहे अश्वेत कलाकार

क्रिएटिव आर्ट्स एमी अवार्ड्स की पहली रात टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' और अश्वेत कलाकारों के नाम रही. बता दें कि इस टीवी शो ने घोषित 15 श्रेणियों में से सात अवार्ड जीते, जबकि गेस्ट श्रेणी में अश्वेत कलाकार हे चाहे रहें. टीवी शो 'वेस्टवर्ल्ड' के कार्यकारी निर्माता जोनाथन नोलन ने लिखित कार्यक्रम के अंतर्गत इंटरैक्टिव मीडिया के लिए ट्रॉफी ग्रहण करने के दौरान 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दबदबे का जिक्र किया है. 

एकेडमी ने छोड़ा यह बड़ा विचार, लोकप्रिय फिल्मों की नई ऑस्कर श्रेणी की थी योजना

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 'गेम ऑप थ्रोन्स' के शोरनर्स डी.बी. वेइस और डेविड बेनीऑफ का शो के हालिया सीजन का समापन करने को लेकर मस्तीभरे अंदाज में शुक्रिया अदा किया ताकि और लोग एमी जीत सकें. टीवी शो 'दि असाइनेशन ऑफ जियानी वर्साचे' ने शनिवार रात हुए पुरस्कार समारोह में चार अवार्ड जीते, जबकि 'द क्राउन', 'द हैंडमेड्स टेल' और 'द मार्वलस मिसेज माईसेल' ने तीन-तीन अवार्ड जीते हैं. 

निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?

अवार्ड शो में गेस्ट एक्टिंग का सम्मान 'सैटरडे नाइट लाइव' के लिए टिफनी हैडिश, 'दिस इज अस' के लिए रॉन सेफास जोन्स, 'द हैंडमेड्स टेल' के लिए समीरा विले और 'अटलांटा' के लिए कैट विलियम्स को पुरस्कार मिला हैं. पुरस्कार 53 श्रेणियों में दिए गए है. जबकि रविवार को होने वाले समारोह में बाकी 26 श्रेणियों में भी ये पुरस्कार दिए जाएंगे. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

अपने पूर्व प्रेमी को एरियाना ने इस तरह से किया याद

कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी

?