ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर एडम की हुई मृत्यु, गम में डूबा हॉलीवुड
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर एडम की हुई मृत्यु, गम में डूबा हॉलीवुड
Share:

पूरे दुनियाभर में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है और दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा बढ़ते जा रहा है. ऐसे में अब सिंगर एडम स्लेजिंजर (Adam Schlesinger) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एडम की मौत का कारण कोरोना वायरस बताया जा रहा है.  

एमी और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एडम के निधन से उनके फैंस और परिजन शोक में डूबे हुए हैं. एडम ने अपनी आखिरी सांस न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ली. सोशल मीडिया पर आम यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी एडम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर लौटे ऑस्कर अवॉर्ड विजेता अभिनेता टॉम हैंक्स ने भी एडम को सोशल मीडिया पर याद किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि एडम 90 के दशक के मशहूर म्यूजिक बैंड 'फाउनडेशन ऑफ वेन' में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं. इसके साथ ही एडम अपनी टीम के साथ स्टेकीस मॉम और हे जूली जैसे हिट गाने भी दे चुके हैं. याद दिला दें एडम ने 2009 में A Colbert Christmas: The Greatest Gift of All! के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता था. दुनियाभर में अभी तक कोरोना वायरस के 823,200 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं भारत में ये संख्या 1965 हो चुकी है जबकि देश में कोरोना वायरस से 50 मौतें भी हो चुकी हैं.

जेसन किलर होंगे वार्नर मीडिया के नए सीईओ, मई से संभालेंगे कार्यभार

कोरोना : सहयोग देने वालों के लिए अभिनेत्री एमिलिया ने किया ऐसा ऐलान

आखिर क्यों सभी मुख्यमंत्री के साथ पीएम मोदी करने वाले है वीडियो कांफ्रेंसिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -