एमा वॉटसन बनी युवाओं को 'इंस्पायर' करने वाली सेलिब्रिटी
एमा वॉटसन बनी युवाओं को 'इंस्पायर' करने वाली सेलिब्रिटी
Share:

वैसे तो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड इनमे काम करने वाले सेलिब्रिटी अपनी कड़ी मेहनत के दम पर स्टार होने का रुतवा हासिल करते है. और अपने इन्ही काम की वजह से वे कई हजारों और लाखों लोगों को इंस्पायर करते है. कुछ ऐसा ही इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन के साथ भी हो रहा है. जी हाँ अपनी फिल्म 'हैरी पॉटर' से दुनिया भर में ख्याति प्राप्त करने वाली एमा सभी को पीछे छोड़ते हुए टीनएजर्स को प्रेरित करने वाली सेलिब्रिटी बन गई है.

एमा को अभी हाल ही में हुए एक ऑनलाइन पोल में ये ख़िताब दिया गया है. इस लिस्ट में एक्टिंग और यूट्यूब जैसी अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े कुल 43 लोगो को शामिल किया गया था. इस लिस्ट में चेरिल, एरियाना ग्रांडे बियोंसे और जायन मालिक भी थे. लेकिन इन सब के बीच में एमा बाजी मारते हुए आगे निकल गई है. अब वे सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि युथ आइकॉन भी है.

आपको बता दें कि एमा बेबाकी से अपने सामाजिक मुद्दों पर बात करती है और लैंगिग समानता की वकालत भी करती है. उन्होंने छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी लेकिन फिर उन्होंने न सिर्फ अपना एजुकेशन कम्पलीट किया बल्कि UN के साथ मिलकर लैंगिक समानता पर भी कई काम किये. एमा को 2014 में UN Women का गुडविल एम्बेसैडर भी बनाया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किसी ने सेलेना गोमेज के इंस्टा अकाउंट से की जस्टिन बीबर की न्यूड फोटो पोस्ट...

'सैन एंड्रियास' देख बच्चे ने बचाई अपने भाई की जान-द रॉक

फोटोशूट के लिए ये हॉलीवुड मॉडल हुई टॉपलेस, देखिये फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -