'ला ला लैंड' स्टार ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर हर कोई हैं हैरान
'ला ला लैंड' स्टार ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर हर कोई हैं हैरान
Share:

मशहूर अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस एमा स्टोन ने हाल ही में कहा है कि 30 की उम्र तक उन्हें इस बात का अहसास हो चुका है कि वह हर किसी को खुश नहीं कर सकतीं. आपको बता दें एमा को 'ला ला लैंड' स्टार के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि हर किसी को खुश करने की कोशिश करना बेकार है.

एमा ने अपनी बातचीत में कहा कि- 'मैंने वयस्क बनने के बारे में सबसे दिलचस्प हिस्सा ये महसूस किया कि ज्यादातर चीजें जैसी दिखाई देती हैं वैसी नहीं होती. मेरा मानना है, ठीक है अगर आप हर किसी की पसंद नहीं है क्योंकि आपको उनके लिए और आकर्षक बनने की जरूरत नहीं होती.' आपको बता दें एमा ने ये खुलासे ब्रिटिश वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किए हैं. इस दौरान एमा ने ये भी बताया कि The Favourite में काम करने से पहले उन्होंने दिसंबर 2017 तक कोई काम नहीं किया.

आपको बता दें एमा की The Favourite इसी साल 26 दिसंबर को रिलीज हुई है. एमा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आई फिल्म 'सुपरबैड' से की थी. पहली ही फिल्म से उन्हें प्रसिद्धि हासिल हो गई थी. इसके बाद एमा साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'क्रेजी स्टुपिड लव' में हना विवर के किरदार में नजर आई थी और उनके इस बेहतरीन रोल की खूब तारीफ भी हुई थी.

दो बच्चों की माँ है ये अमेरिकी मॉडल लेकिन कातिलाना अंदाज़ देख उड़ जाएंगे आपके होश

स्पाइडर-मैन के इस अभिनेता के टैलेंट को कभी टीचर्स ने कर द‍िया था नकार

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -