ला ला लैंड की एम्मा जिसने कमाई के मामले में सभी को धमेला
ला ला लैंड की एम्मा जिसने कमाई के मामले में सभी को धमेला
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एम्मा स्टोन अपने व्यक्तिगत जीवन को निजी ही रखना पसंद करती हैं. यूएस मैगजीन के अनुसार ‘‘अमेजिंग स्पाइडर मैन’’ में काम कर चुकी एम्मा और फिल्म में उनके सह अभिनेता रहे एंड्रियू गारफील्ड के बीच तीन वर्षों तक प्रेम संबंध रहे लेकिन पिछले मार्च दोनों अलग हो गए. एम्मा ने कहा, देखिए, मैं कभी इस प्रकार के विषयों पर बात नहीं करती क्योंकि ये अटकलेंं और बेबुनियाद बातें होती हैं.

जब आप एक बार इन पर प्रतिक्रिया करने लगती हैं और जब आप यह कहते हैं, ‘नहीं, यह सही नहीं है’, तो उन्हें लगता है कि यदि हम दबाव बनाएंगे तो हमें कोई बयान मिल जाएगा. आपको बता दे की छह ऑस्कर अवॉड्र्स जीतने वाली फिल्म ला ला लैंड की लीड एक्ट्रेस एम्मा स्टोन को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस घोषित किया है.

28 साल की इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पिछले एक साल में 2.6 करोड़ डॉलर (166.4 करोड़ रुपए) कमाए हैं. एम्मा स्टोन ला ला लैंड में बेहतरीन अभिनय के लिए सराही गई थीं. उन्होंने इस साल जेंडर इक्वेलिटी के लिए भी आवाज उठाई थी. एम्मा स्टोन ने बताया था कि उनके मेल स्टार की सेलेरी कट की गई थी, ताकि एमा और उन्हें बराबर सेलेरी मिल सके.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' के साथ हुआ ब्लंडर...

फिर से शादी के बंधन में बंधना चाहती है हॉलीवुड की यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -