एम्मा स्टोन से पूछे गए कई मजेदार सवाल

अमेरिकी अभिनेत्री एम्मा स्टोन ने अपनी आगामी फिल्म द क्रूड्स: ए न्यू एज को बढ़ावा दिया। उन्होंने आज रात जिमी फॉलन अभिनीत द टुनाइट शो के प्रचार के लिए एक मजेदार आभासी उपस्थिति बनाई। साक्षात्कार में रहते हुए जिमी ने हिट फिल्म ईज़ी ए के बारे में बात की जिसमे एम्मा स्टोन की ब्रेकआउट भूमिका थी।

32 वर्षीय अभिनेत्री ने 2011 में गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब, कॉमेडी या संगीत नामांकन प्राप्त किया था। उनसे गोल्डन ग्लोब्स में नामित होने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया था। स्मृति लेन की यात्रा को याद करते हुए एम्मा ने याद किया कि कैसे वह अपनी माँ क्रिस्टा स्टोन को पुरस्कार समारोह में ले गईं और माँ-बेटी की जोड़ी को ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बगल में बैठाया गया।  स्टोन ने अपनी माँ के बारे में चुटकी ली "मैं अपनी माँ के साथ गई थी। वह मेरा पहली बार गोल्डन ग्लोब्स में जाना था। यह बहुत, बहुत ही रोमांचक था, और इसलिए मैं अपनी माँ को अपने साथ ले गई। और मुझे लगता है कि मैंने पहले ही बता दिया है। इस कहानी से पहले, लेकिन हम एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट के बगल में बैठे थे, "ला ला लैंड स्टार ने कहा- "ओह, माई गॉड, हम जैसे थे, सभी लोगों को उस तरह के शो में आगे बैठना होगा, वाह ' और मेरी माँ ने कभी शराब नहीं पी थी और उस रात उनके पास शैंपेन थी, जो कि आप जानते थे, शायद सबसे अच्छा विचार नहीं था, लेकिन वह एक अद्भुत समय था। "

एम्मा ने तब निष्कर्ष निकाला "और उन्होंने  एंजेलीना जोली से पूछना शुरू किया जैसे 'आपके पास बच्चे हैं? क्या आपके बच्चे हैं? क्या आप, जैसे - आप लोग क्या करते हैं ....... वे तो थे अच्छा। हमारे पास एक धमाका था। हमारे पास बहुत अच्छी रात थी। यह बहुत ही मजेदार रात थी। "

Most Popular

- Sponsored Advert -