लॉकडाउन में अभिनेत्री एमा स्टोन ने लोगों को दी ये सलाह

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस वजह से कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसके बीच अभिनेत्री एमा स्टोन ने लोगों के साथ एक मानसिक स्वास्थ्य सलाह साझा की है, जिसमें उन्होंने लोगों से झल्लाहट के बजाय लेखन को अधिक वक्त देने की बात कही है. हॉलीवुड मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि मई को मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता माह कहा जाता है, ऐसे में स्टोन ने कोविड-19 महामारी के दौरान संघर्ष कर रहे लोगों के साथ समर्थन के शब्द साझा किया है.

उन्होंने चाइल्ड माइंड इंस्टीट्यूट के हैशटैगवीथ्राइवइन्साइड डिजिटल अभियान की घोषणा करते हुए कहा है की, "हम में से कई इस कोविड-19 संकट के दौरान आइसोलेशन, चिंता और अनिश्चितता से जूझ रहे हैं और इसमें अमेरिका के 170 लाख बच्चे और किशोर शामिल हैं - यह हर पांच में से एक है, जिन्हें मानसिक स्वास्थ्य विकार है. " इस बारें में उन्होंने आगे कहा, "हम आपको हमारी टीम का हिस्सा बनने का आमंत्रण दे रहे हैं. "

वहीं, चाइल्ड माइंड इंस्टीट्यूट की सदस्य स्टोन ने अपनी पहली कहानी भी साझा की है. उन्होंने कहा, "जब मैं चिंता से जूझ रही होती हूं, तो मुझे सबसे अधिक एक ही काम करना पसंद है, वह है ब्रेन डंप. मैं जिस चीज की भी चिंता करती हूं, उसके बारे में लिख देती हूं. मैं सिर्फ लिखती हूं और लिखते जाती हूं."

लॉकडाउन की वजह से एमी ली को सता रही है चिंता

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शामिल हुए क्रिस इवांस, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो

जेनिफर लोपेज इस कलाकार के साथ फिर से काम करने के लिए है बेताब

Most Popular

- Sponsored Advert -