अमीरात ने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम किया शुरू
अमीरात ने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम किया शुरू
Share:

अमीरात समूह ने आज दुबई स्वास्थ्य प्राधिकरण (डीएचए) और स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय के समन्वय में संयुक्त अरब अमीरात आधारित कार्यबल के लिए एक कोरोना वायरस टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया। टीकाकरण अभियान आज सुबह शुरू हुआ, जिसमें केबिन क्रू, फ्लाइट डेक और अन्य परिचालन केंद्रित भूमिकाओं सहित इसके फ्रंटलाइन एविएशन वर्कफोर्स पर प्राथमिकता दी जा रही है। फाइजर-बायोनेट टेक वैक्सीन और चीन नेशनल फार्मास्युटिकल ग्रुप (सिन्हार्म) द्वारा विकसित एक और उपलब्ध कराया जा रहा है। संयुक्त अरब अमीरात में सभी कर्मचारियों के लिए, मूल कंपनी अमीरात समूह ने कहा।

दोनों टीके संयुक्त अरब अमीरात में आम जनता के लिए पहले से ही उपलब्ध हैं और कुछ समूहों को प्राथमिकता दी गई है। अमीरात समूह, जो विश्व स्तर पर लगभग 80,000 कर्मचारियों को नियुक्त करता है, राज्य वाहक के साथ-साथ अपनी संपत्ति के बीच हवाई अड्डे और ट्रैवल सेवा प्रदाता को भी गिनता है।

सभी नागरिकों और निवासियों की तरह, संयुक्त अरब अमीरात में अमीरात समूह के कर्मचारी भी सरकार द्वारा नामित चिकित्सा केंद्रों और क्लीनिकों में टीकाकरण करवाने का विकल्प चुन सकते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी पर आधारित एक रिसर्च वेबसाइट अवर वर्ल्ड इन डेटा द्वारा संकलित आंकड़ों के अनुसार, यूएई दुनिया में टीकाकरण की दरों में दूसरे स्थान पर है, 19.04 से अधिक के साथ हर 100 लोगों के लिए प्रशासित खुराक और 1.9 मिलियन के करीब टीकाकरण किया गया है। दिसंबर 2020 में अपने रोलआउट के बाद से नागरिकों और निवासियों को दिया गया।

नए कोरोना स्ट्रेन से बचने के लिए UK ने उठाया ये कदम

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

फ्रांस में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -